छेड़खानी से तंग छात्रा ने की खुदकुशी

नयी दिल्‍ली : पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद भी जब मनचलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उत्तर प्रदेश के नोएडा में 11वीं की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्‍महत्‍या कर ली. छात्रा ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें इस बात का जिक्र है कि वह छेड़खानी से तंग […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 17, 2015 9:46 AM

नयी दिल्‍ली : पुलिस में मामला दर्ज कराने के बाद भी जब मनचलों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उत्तर प्रदेश के नोएडा में 11वीं की एक छात्रा ने छेड़खानी से तंग आकर आत्‍महत्‍या कर ली. छात्रा ने जो सुसाइड नोट छोड़ा है उसमें इस बात का जिक्र है कि वह छेड़खानी से तंग आकर खुदकुशी कर रही है. छात्रा ने अपने कमरे में देर रात पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली. मासूम की मौत होने के बाद अब जाकर पुलिस की आंख खुली है लेकिन आरोपी अभी भी गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस के आला अधिकारियों ने त्‍वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में छिजारसी चौकी इंचार्ज इसामुद्दीन को निलंबित कर दिया है.

टीवी रिपोर्ट्स के अनुसार कक्षा 11 की छात्रा ने 16 अक्टूबर की शाम को पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली. वह छेड़खानी से परेशान थी. पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार उसे शिवम, राहुल शर्मा और राजा नाम के लड़के लगातार परेशान कर रहे थे. इसकी शिकायत भी उसने स्थानीय पुलिस चौकी में की. लेकिन, कोई कार्रवाई नहीं हुई. अंत में तंग आकर पीड़िता ने आत्महत्या का मन बना लिया.

इससे पहले परिजनों ने उसकी तकलीफ भांप ली थी और लड़की को लेकर एसपी सिटी के यहां पहुंचे. एसपी सिटी ने संबंधित पुलिस वालों को निर्देश दिया और एफआईआर दर्ज तो हो गई. लेकिन, लापरवाह पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. मनचले कार के चलते थे और आते-जाते पीड़िता को परेशान करते थे. जब उनकी हरकतें नहीं रुकी तो उसे यह कदम उठाने को मजबूर होना पड़ा.

Next Article

Exit mobile version