यूपी में गैंगरेप के बाद नाबालिग की हत्या, तीन गिरफ्तार

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) : जिले के कुतुबशेर थना क्षेत्र की एक कालोनी से लापता हुई 11 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर. पी. एस. यादव ने आज बताया कि लड़की अपनी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 10, 2016 9:52 PM

सहारनपुर (उत्तर प्रदेश) : जिले के कुतुबशेर थना क्षेत्र की एक कालोनी से लापता हुई 11 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार के बाद उसकी हत्या किए जाने का खुलासा करते हुए पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर. पी. एस. यादव ने आज बताया कि लड़की अपनी मां के साथ मंगलवार को ननिहाल आयी हुई थी. रात के वक्त उसकी मां ने पडो़सी के घर किसी काम से भेजा, लेकिन वह वापस नहीं आयी. काफी तलाश के बाद तीसरे दिन उसका शव झाडियों में मिला.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ सामूहिक बलात्कार और उसके बाद गला घोंट कर हत्या किए जाने की बात सामने आयी है. यादव ने बताया कि थाना कुतुबशेर पुलिस की टीम ने थानाध्यक्ष शेलेन्द्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में एक टीम ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस इन्हें अदालत में पेश की हिरासत की मांग करेगी. यादव ने कहा, पुलिस महानिरीक्षक ने गिरफ्तारी में शामिल टीम को 12 हजार रुपए और उनकी ओर से पांच हजार रुपये बतौर इनाम दिए गए हैं.

Next Article

Exit mobile version