शादी की खुशी में चली गोली, लडके की मौत से तनाव

बागपत (उत्तर प्रदेश) : जिले के बिनौली क्षेत्र में शादी की खुशी में चलायी गयी गोली लगने से एक लडके की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने आज यहां बताया कि बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाडा गांव में रविवार देर रात प्रदीप नामक व्यक्ति की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 15, 2016 1:37 PM

बागपत (उत्तर प्रदेश) : जिले के बिनौली क्षेत्र में शादी की खुशी में चलायी गयी गोली लगने से एक लडके की मौत के बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गयी. पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने आज यहां बताया कि बिनौली थाना क्षेत्र के बिजवाडा गांव में रविवार देर रात प्रदीप नामक व्यक्ति की शादी में घुडचढी की रस्म के दौरान किसी ने खुशी में गोली चला दी. वह गोली वहां मौजूद फुरकान (14) नामक लडके को लग गयी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

उन्होंने बताया कि मामला दो समुदायों से जुडा होने की वजह से इलाके में तनाव व्याप्त हो गया. मृत लडके के नाराज परिजन ने मौके पर पहुंची पुलिस को शव पोस्टमार्टम के लिये नहीं ले जाने दिया. अधिकारियों के समझाने-बुझाने पर ही पुलिस शव ले जा सकी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि फिलहाल गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है. इस मामले में दूल्हे के रिश्तेदारों संदीप, देवेन्द्र, सतीश और गुड्डू समेत पांच लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है. उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version