25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शादी से पहले ही फरार हुआ दूल्हा

गाजियाबाद : मसूरी क्षेत्र के एक ग्राम में शादी से पहले ही दूल्हा फरार हो गया. दरअसल वधू पक्ष के लोग सगाई की रस्म के लिए आए थे, जिसके बाद वधू पक्ष के लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. देर रात में सूचना मिलने पर पुलिस बल भी पहुंच गया. पुलिस के समझाने के […]

गाजियाबाद : मसूरी क्षेत्र के एक ग्राम में शादी से पहले ही दूल्हा फरार हो गया. दरअसल वधू पक्ष के लोग सगाई की रस्म के लिए आए थे, जिसके बाद वधू पक्ष के लोगों ने हंगामा करना शुरु कर दिया. देर रात में सूचना मिलने पर पुलिस बल भी पहुंच गया. पुलिस के समझाने के बाद गांव में पंचायत बैठायी गयी.

वहां पर पंचायत में फैसला लिया गया कि अब दूल्हे की जगह उसके भाई से लड़की की शादी करायी जायीगी और तय तारीख को ही उसकी शादी होगी. मेरठ के नयी बस्ती से धर्मपाल सिंह अपनी छोटी बेटी की सगाई की रस्म लेकर गाजियाबाद के थाना मसूरी क्षेत्र के भुरगढ़ी आये थे. सगाई की रस्म लेकर पहुंचे देखा तो श्यामपाल सिंह का लडका करन सिंह अपने दोस्तों के साथ फरार हो गया. कुछ भी बताने से मना करने पर शाम आठ बजे के करीब लड़की पक्ष थाना मसूरी पहुंचा और पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया तो काफी संख्या में लोगों का हुजूम लगा हुआ था.

ग्राम की पंचायत में थाना मसूरी की मौजूदगी में श्यामपाल सिंह ने अपने तीसरे लड़के हरेंद्र सिंह से रिश्ता तय किया. पंचायत में पुलिस मौजूदगी में बातों के अनुसार दो दिन पहले घर से फरार करन को घर से बेदखल किया जायेगा और शादी की तय हुई पहली से ही पांच तारीख को मेरठ के नयी बस्ती बारात जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें