दो बच्चों की पुलिस वालों ने जमकर की पिटाई, वीडियो वायरल,सस्पेंड

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में यूपी पुलिस की बर्बरता देखने को मिली. रामघाट थाने में दो बच्चों की पुलिस वालों ने जमकर पिटाई की. उन पर मोबाइल चोरी का आरोप था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. कई लोगों ने इसे अपने फेसबुक अकाऊंट पर साझा किया और पुलिस के व्यवहार पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 26, 2017 10:51 AM

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में यूपी पुलिस की बर्बरता देखने को मिली. रामघाट थाने में दो बच्चों की पुलिस वालों ने जमकर पिटाई की. उन पर मोबाइल चोरी का आरोप था. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. कई लोगों ने इसे अपने फेसबुक अकाऊंट पर साझा किया और पुलिस के व्यवहार पर सवाल उठाये. अब इस पर एक्शन हुआ. इस मामले में दो पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया गया. दोनों का निलंबन इसलिए संभव हो सका क्योंकि किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर अपलोड कर दिया.

क्या है पूरा मामला
गंगा किनारे मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में पुलिस वालों ने दो बच्चों को पकड़ा. इन दोनों बच्चों की जमकर पिटाई की गयी. बच्चे गिड़गिड़ाते रहे , पिटाई ना करने के लिए चिल्लाते रहे लेकिन पुलिस वालों ने एक न सुनी और डंडे से पीटते रहे. कई लोग इस घटना को खड़े होकर देख रहे हैं. कोई भी इन बच्चों को बचाने के लिए सामने नहीं आया. बच्चों की पिटाई करने वाला रामघाट थाने का एचसीपी राकेश कुमार, तो दूसरा होमगार्ड का जवान विपिन था.

Next Article

Exit mobile version