राहुल गांधी से सोशल मीडिया पर शादी की अफवाह पर लड़की ने कहा- ”राहुल मेरे रक्षाबंधन भाई”, …जानें कौन है यह लड़की

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी अदिति सिंह से तय किये जाने की बात सोशल मीडिया में वायरल की जा रही है. इस लड़की ने ट्वीट कर सफाई दी है कि राहुल गांधी मेरे बड़े भाई की तरह हैं. ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. सोशल मीडिया में कुछ दिनों से […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 6, 2018 9:46 PM

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की शादी अदिति सिंह से तय किये जाने की बात सोशल मीडिया में वायरल की जा रही है. इस लड़की ने ट्वीट कर सफाई दी है कि राहुल गांधी मेरे बड़े भाई की तरह हैं. ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है. सोशल मीडिया में कुछ दिनों से वायरल हो रही इस खबर से मैं हैरान-परेशान हूं. साथ ही मैं स्पष्ट करना चाहूंगी कि राहुल गांधी मेरे रक्षाबंधन वाले भाई जैसे हैं.

कौन है यह लड़की

राहुल गांधी के साथ जिस लड़की की शादी तय होने की बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, उसका नाम अदिति सिंह है. 29 वर्षीया अदिति सिंह वर्ष 2016 में उत्तर प्रदेश में हुए विधानसभा चुनाव में रायबरेली की सदर सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीत कर विधायक बनी हैं. उन्होंने अपने प्रतिद्वंद्वी को 90 हजार से अधिक वोटों से हराया है. अदिति के पिता अखिलेश सिंह भी रायबरेली से कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. अदिति ने ड्यूक यूनिवर्सिटी से मैनेजमेंट की पढ़ाई भी की है.

Next Article

Exit mobile version