20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

व्हाट्सएप पर पैगम्बर साहब पर टिप्पणी को लेकर तनाव, आरोपी गिरफ्तारी

बरेली : सोशल नेटवर्किग एप्लीकेशन ‘व्हाट्सएप’ के जरिये पैगम्बर साहब के प्रति कथित आपत्तिजनक सामग्री वाला संदेश प्रसारित किये जाने पर उत्तर प्रदेश के बरेली में पैदा हुए तनाव के बाद मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी एक निजी स्कूल के उप प्रधानाचार्य पद पर कार्यरत था. पुलिस सूत्रों ने आज […]

बरेली : सोशल नेटवर्किग एप्लीकेशन ‘व्हाट्सएप’ के जरिये पैगम्बर साहब के प्रति कथित आपत्तिजनक सामग्री वाला संदेश प्रसारित किये जाने पर उत्तर प्रदेश के बरेली में पैदा हुए तनाव के बाद मामले के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी एक निजी स्कूल के उप प्रधानाचार्य पद पर कार्यरत था.

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि नवाबगंज कस्बे में स्थित एक निजी स्कूल के उप प्रधानाचार्य अनुराग भूषण ने सोमवार शाम को अपने मोबाइल से व्हाट्सएप के जरिये कुछ मुस्लिम लडकियों को पैगम्बर साहब और उनकी बेटी के बारे में कथित आपत्तिजनक टिप्पणी भेजी थी. वह संदेश भेजे जाने पर मुस्लिम समाज में नाराजगी फैल गयी.
उन्होंने बताया कि मुस्लिम समाज के लोगों ने कोतवाली और तहसील का घेराव किया और रास्ता जाम कर दिया. उप जिलाधिकारी रजनीश राय ने बताया कि आरोपी उप प्रधानाचार्य भूषण को कल गिरफ्तार किए जाने के बाद ही स्थिति सामान्य हो सकी. भूषण को स्कूल प्रबन्धन ने निलम्बित भी कर दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें