भाजपा की यूपी कार्यकारिणी पर उठे सवाल, सपा ने कहा भाजपा नेता देख रहे हैं हसीन सपने

लखनउ : हाल में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में संपन्न हुई भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद राज्य की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गयी है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने 2017 में राज्य में भाजपा के सत्ता में आने के संकल्प पर चुटकी लेते हुए कहा है कि भाजपा नेता दिन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 14, 2015 12:09 PM
लखनउ : हाल में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में संपन्न हुई भाजपा कार्यकारिणी की बैठक के बाद राज्य की सत्ताधारी समाजवादी पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गयी है. समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने 2017 में राज्य में भाजपा के सत्ता में आने के संकल्प पर चुटकी लेते हुए कहा है कि भाजपा नेता दिन में ही हसीन सपने देखने लगे हैं. उन्होंने कहा है कि गाजियाबाद में भाजपा की प्रदेश कार्यकारिणी में हर नेता को सपने में अच्छे दिन दिखने लगे हैं. वास्तव में वे जमीनी हकीकत से दूर हैं. उधर, भाजपा की कार्यकारिणी को लेकर भी सवाल उठ खडे हुए हैं.
कहा जा रहा है कि उत्तरप्रदेश की भाजपा कार्यकारिणी जमीनी मुद्दों से दूर थी. कार्यकारिणी में ज्यादातर हवा हवाई बातें हुईं और प्रदेश के मुद्दों पर कम बात हुई. मसलन प्रदेश की कार्यकारिणी में भी नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों का कामकाज की चर्चा हावी रही. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के भाषण में भी यही मुद्दा अहम बन गया.
वहीं, प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी का अध्यक्षीय संबोधन भी कोई खास प्रभाव छोडने वाला नहीं था. उनके भाषण प्रदेश में पार्टी की व्यापक कार्ययोजनाओं की झलक देने में विफल रहे. बल्कि वे सामान्य जनसभााओं के संबोधन जैसे ही प्रतीत हुए.
भाजपा की उत्तरप्रदेश कार्यकारिणी में प्रदेश सरकार के खिलाफ चलाये जाने वाले अभियान की भी स्पष्ट रूपरेखा उभर कर सामने नहीं आयी. भ्रष्टाचार के खिलाफ भी कोई ठोस बात पार्टी प्रस्ताव में थी.

Next Article

Exit mobile version