उत्तर प्रदेश में अपराध चरम पर : लडकी को बंधक बनाकर 15 दिनों तक किया दुष्‍कर्म, साधु की त्रिशूल घोंप कर हत्या

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक लड़की को बंधक बनाकर 15 दिनों तक बलात्कार किया गया. टीवी में चल रही खबर की माने तो इस लड़की को कार में 15 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया. इतना ही नहीं उसके साथ दुष्‍कर्मियों ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 11, 2015 8:21 AM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीतापुर में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. यहां एक लड़की को बंधक बनाकर 15 दिनों तक बलात्कार किया गया. टीवी में चल रही खबर की माने तो इस लड़की को कार में 15 दिनों तक बंधक बनाकर रखा गया. इतना ही नहीं उसके साथ दुष्‍कर्मियों ने अमानवीय व्यवहार किया. बताया जा रहा है कि लड़की को गाड़ी में बंद करके ब्लोअर चला दिया जाता था. इस संबंध में पीडिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है. इस मामले में सपा नेता पर आरोप लगाया जा रहा है.

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है ज‍ब इस तरह के आरोप किसी सपा नेता पर लगाये जा रहे हैं. कुछ दिन पहले ही एक सपा नेता पर पत्रकार को जिंदा जलाने का आरोप लग चुका है.

उत्तर प्रदेश में अपराध घटने का नाम नहीं ले रहा है. प्रदेश के मेरठ जिले के थाना हस्तिनापुर क्षेत्र के सेफपुर गांव में बुधवार को एक 75 वर्षीय साधु की उसी की कुटिया में त्रिशूल घोंप कर हत्या कर दी गई. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साधु के शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है. हस्तिनापुर पुलिस के अनुसार मृतक साधु का नाम दयाराम (75) है. प्रारंभिक जांच के आधार पर पुलिस ने बताया कि दयाराम ने करीब 25 वर्ष पहले अपने परिवार को त्याग दिया था और साधु बन गया था.

पिछले काफी अर्से से वह सेफपुर गांव में कुटिया बना कर रह रहा था. जांच में यह भी मालूम हुआ है कि दयाराम शराब व भांग का आदी था. यही नहीं गांव के लोंगो को वह सट्टे का नम्बर भी बताता था. पुलिस के अनुसार संभवत: किसी बात को लेकर दयाराम का आज हमलावर से कोई विवाद हो गया होगा। जिसके कारण उसने साधु को उसी के त्रिशूल से घोंपकर मार डाला.

Next Article

Exit mobile version