फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

बहराइच : सोशल नेटवर्किग वेबसाइट फेसबुक पर पैगम्बर के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को बहराइच में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो कोतवाली नगर क्षेत्र के काजीपुरा मुहल्ले में सैय्यद खां नामक युवक के फेसबुक पेज पर फैज हुसैन नाम के व्यक्ति ने पैगम्बर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 12, 2015 1:54 PM

बहराइच : सोशल नेटवर्किग वेबसाइट फेसबुक पर पैगम्बर के खिलाफ टिप्पणी करने के आरोप में एक युवक को बहराइच में गिरफ्तार किया गया है. पुलिस सूत्रों की मानें तो कोतवाली नगर क्षेत्र के काजीपुरा मुहल्ले में सैय्यद खां नामक युवक के फेसबुक पेज पर फैज हुसैन नाम के व्यक्ति ने पैगम्बर के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी डाली थी.

जानकारी के मुताबिक इसकी खबर मिलने से नाराज एक समुदाय के लोग कल सड़क पर एकत्र होकर प्रदर्शन करने लगे, तभी दूसरे संप्रदाय के लोग भी घरों से बाहर निकल आएं. पुलिस सूत्रों ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को बिगड़ने से पहले ही नियंत्रित किया. सूत्रों ने बताया कि सैय्यद की तहरीर पर फैज के खिलाफ सांप्रदायिक भावनाएं भड़काने तथा सूचना-प्रौद्योगिकी के गलत इस्तेमाल का मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

Next Article

Exit mobile version