19.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

यूपी: ट्रक, टैक्टर-ट्राली की भीषण टक्कर में 15 मरे, 25 घायल

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. जबकि 30 से ज्यादा घायल हो गए. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस हादसे पर गहरा दुख जाहिर करते हुए मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 […]

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शनिवार को ट्रक और ट्रैक्टर-ट्राली की भीषण टक्कर में कम से कम 15 लोगों की मौत हो गई. जबकि 30 से ज्यादा घायल हो गए. मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस हादसे पर गहरा दुख जाहिर करते हुए मृतकों के परिजन को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये बतौर सहायता देने का एलान किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक आरपी गुप्ता ने इस घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि मलावन थाना क्षेत्र के पुरा गांव में भागवत पूजा का कार्यक्रम चल रहा था. रस्म निभाने के लिये दो ट्रैक्टर-ट्रालियांे पर सवार होकर लोग थोड़ी दूर पर स्थित नहर से घड़े में पानी भरने जा रहे थे. तभी रास्ते में मैनपुरी मार्ग पर एक ट्रक ने पीछे वाली ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी जिससे वह आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्राली पर चढ़ गई. इस हादसे में ट्रैक्टर-ट्राली सवार 15 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि दुर्घटना में करीब 30 लोग घायल हुए हैं जिन्हें एटा, अलीगढ तथा आगरा के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

इस बीच, मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इस भीषण दुर्घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए मृतकों के आश्रितों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार रुपये की मदद का एलान किया है. उन्होंने जख्मी लोगों के मुफ्त इलाज के निर्देश भी दिये हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें