मोदी का वाराणसी दौरा रद्द होने पर आजम ने कहा, पीएमओ से ही शिलान्यास व उद्घाटन करें प्रधानमंत्री

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री व सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द होने पर निशाना साधा है. आजम ने कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि बेहतर होता कि प्रधानमंत्री जनता की भावनओं का आदर करते और बनारस पहुंचते. इतना ही नहीं आजम ने पीएम […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 29, 2015 11:00 AM

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के नगर विकास मंत्री व सपा के कद्दावर नेता आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा रद्द होने पर निशाना साधा है. आजम ने कटाक्ष करते हुए रविवार को कहा कि बेहतर होता कि प्रधानमंत्री जनता की भावनओं का आदर करते और बनारस पहुंचते. इतना ही नहीं आजम ने पीएम को भविष्य में प्रधानमंत्री कार्यालय से ही उद्घाटन एवं शिलान्यास करने की सलाह भी दी है.

आजम खां ने एक बयान जारी कर एक ओर जहां पीएम मोदी पर निशाना साधा है. वहीं, दो पृष्ठों के अपने बयान में आजम ने कहा कि बारिश के चलते कभी सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव का दौरा रद्द नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि सभा स्थल पर पानी भरा हो या पानी की बौछार हो रही हो, नेताजी वहां हमेशा ही पहुंचे हैं. उन्होंने कहा कि जनता कम या अधिक हो सकती है लेकिन ऐसा कभी नही हुआ कि नेताजी कार्यक्र म में न पहुंचे हों. सपा नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री का बनारस दौरा रद्द होना काशी की जनता का सौभाग्य है या दुर्भाग्य यह तो बनारस की जनता को तय करना होगा, लेकिन देश के बादशाह को चाहिए कि भविष्य में वह प्रधानमंत्री कार्यालय से ही योजनाओं का शिलान्यास व उद्घाटन करें.

बनारस में विकास कार्यों को लेकर आजम ने अपने विभाग एवं सीएम अखिलेश यादव की जमकर तारीफ की है. आजम ने कहा है कि बनारस में जनसामान्य को राहत पहुंचाने वाले जो भी काम हुए वे या तो मुख्यमंत्री द्वारा शुरू कराए गए या आजम के विभाग की ओर से. अपने बयान में आजम ने केंद्र सरकार से आत्महत्या करने वाले किसानों को केंद्रीय खजाने से 25 लाख रु पये का मुआवजा एवं परिवार के किसी एक व्यक्ति को उसकी योग्यता के अनुसार किसी भी विभाग में नौकरी देने की भी मांग की.

Next Article

Exit mobile version