आईजी अमिताभ ठाकुर पर रेप व पत्नी पर साजिश में साथ देने का केस दर्ज

लखनऊ : आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर लखनऊ के गोमतीनगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. गाजियाबाद के अंबेडकरनगर कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने शनिवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. अमिताभ की पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ साजिश में पति का साथ देने का मामला […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | July 12, 2015 8:57 AM

लखनऊ : आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर लखनऊ के गोमतीनगर थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. गाजियाबाद के अंबेडकरनगर कॉलोनी की रहने वाली एक महिला ने शनिवार देर रात लखनऊ के गोमती नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. अमिताभ की पत्नी नूतन ठाकुर के खिलाफ साजिश में पति का साथ देने का मामला दर्ज किया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि इन दोनों की गिरफ्तारी कभी भी संभव है.

अपने ऊपर लगे आरोपों पर अमिताभ ने कहा, मैं एफआईआर का स्वागत करता हूं लेकिन मुझ पर जिस वक्त यह आरोप लगाया जा रहा है उस वक्त मुलायम सिंह पर भी गंभीर आरोप लगे हैं. मैं इस मामले में 100 प्रतिशत मुलायम सिंह का हाथ समझता हूं.

उनके निर्देश पर ही यह काम किया जा रहा है. मैं चाहता हूं कि इस मामले के साथ मुलायम सिंह पर भी लगे आरोप की जांच हो, और इसके लिए मैं सीबीआई जांच की मांग करता हूं. सीबीआई जांच की मांग के लिए मैं याचिका दायर करूंगा. मुलायम सिंह शासन तंत्र के उच्च स्थान पर बैठे हैं मुझे पता था कि इस तरह के आरोप मुझ पर लगेंगे. मैं मीडिया से यह भी कह देना चाहता हूं कि मेरी जान को भी खतरा है. अमिताभ ने काह, जिस महिला ने मुझ पर आरोप लगाये हैं वह मुझे बहुत पहले से बदनाम करने की कोशिश कर रही है. मैंने इस संबंध में पहले ही उस पर एक एफआईआर दर्ज करवा रखा कि महिला मुझे झुठे मामले में फंसाना चाहती है.
मुझे उत्तर प्रदेश की पुलिस से न्याय की उम्मीद नहीं है मैं जानता हूं कि सभी मिलकर मेरे खिलाफ एक बड़ी साजिश कर रहे हैं. इस पूरे मामले पर अन्य राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी है. आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कहा, अमिताभ ठाकुर के खिलाफ जो आरोप लगे हैं वो उस वक्त क्यों सामने आये जब उन्होंने मुलायम सिंह के खिलाफ आवाज उठायी. इससे पहले भी यह मामला सामने आ सकता था. यह उत्तर प्रदेश में जंगल राज का परिचायक है.

Next Article

Exit mobile version