25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

नोएडा: पूर्व चीफ इंजीनियर यादव सिंह के घर से लेकर ससुराल तक सीबीआइ का छापा

लखनऊ : नोएडा अथारिटी के चीफ इंजीनियर रहे यादव सिंह के खिलाफ सीबीआइ ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. आजसीबीआइ ने उनके खिलाफ जांच आरंभ करते हुए सुबह से ही नोएडा अथारिटी, यमुना अथारिटी के साथ ग्रेटर नोएडा तथा यादव सिंह के नोएडा व आगरा के आवास के साथ ससुराल फिरोजाबाद में छापा मारा […]

लखनऊ : नोएडा अथारिटी के चीफ इंजीनियर रहे यादव सिंह के खिलाफ सीबीआइ ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है. आजसीबीआइ ने उनके खिलाफ जांच आरंभ करते हुए सुबह से ही नोएडा अथारिटी, यमुना अथारिटी के साथ ग्रेटर नोएडा तथा यादव सिंह के नोएडा व आगरा के आवास के साथ ससुराल फिरोजाबाद में छापा मारा हालांकि इसमें सीबीआइ के हाथ क्या लगा इसकी जानकारी फिलहाल उपलब्ध नहीं हो पायी है.

आपको बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच के आदेश पर यादव सिंह के खिलाफ सीबीआइ जांच की जा रही है. उत्तर प्रदेश सरकार हाईकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है.

आज सुबह नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में सीबीआइ की टीम ने यादव सिंह के ठिकानों पर छापा मारने पहुंची. इस टीम में सीबीआइ के करीब दस सदस्य हैं. सुबह ही सीबीआइ की टीम के यादव सिंह के मामले की जांच शुरू करने से नोएडा तथा ग्रेटर नोएडा में गहमागहमी का माहौल है. टीम यादव सिंह के आवास नोएडा सेक्टर 50 और नोएडा अथारिटी दफ्तर सेक्टर छह में पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें