लक्ष्मीकांत वाजपेयी की कार डिवाइडर से टकरायी, घायल

मेरठ : भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी की कार शनिवार रात एक डिवाइडर से टकरा कर पलट गई जिससे लक्ष्मीकांत वाजपेयी घायल हो गए. भाजपा के प्रदेश मंत्री अश्वनी त्यागी ने बताया कि हादसा उस समय पूर्वी कचहरी मार्ग पर हुआ जब लक्ष्मीकांत वाजपेयी रात करीब दस बजे एक कार्यक्रम से वापस मोहनपुरी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 23, 2015 7:32 AM

मेरठ : भाजपा के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी की कार शनिवार रात एक डिवाइडर से टकरा कर पलट गई जिससे लक्ष्मीकांत वाजपेयी घायल हो गए. भाजपा के प्रदेश मंत्री अश्वनी त्यागी ने बताया कि हादसा उस समय पूर्वी कचहरी मार्ग पर हुआ जब लक्ष्मीकांत वाजपेयी रात करीब दस बजे एक कार्यक्रम से वापस मोहनपुरी इलाके में स्थित अपने घर लौट रहे थे.

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं ठीक हूं. बस हल्की सी चोट चेहरे पर लगी है और कमर पर झटका लगा है. मेरठ में जिस कार में मैं था वह डिवाइडर पर चढ़कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. टीवी पर समाचार देखकर शुभचिंतक और पार्टी कार्यकर्ता परेशान न हों. बहुत हल्की चोट है, मैं ठीक हूं. उन्होंने लिखा कि एक-दो दिन में आपके बीच पुनः दौड़ता नजर आऊंगा. आपका प्यार, स्नेह और ईश्वर का वरदहस्त मेरे साथ है.

सिविल लाइंस के एसएचओ इकबाल अहमद ने बताया कि चालक के कार से नियंत्रण खो देने के बाद कार पलट गयी और डिवाइडर से जा टकरायी. उन्होंने बताया कि वाजपेयी को तुरंत नजदीक के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है. वाजपेयी के साथ कार में सवार पश्चिमी उत्तर प्रदेश भाजपा के क्षेत्रीय मंत्री अशोक नागर भी घायल हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version