हमारी सरकार पर कायम है लोगों का भरोसा : मुख्यमंत्री

हरदोई : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि राज्य की जनता को उनकी सरकार में पूरा विश्वास है और सरकार द्वारा किये गये कार्य नजर आ रहे हैं. मुख्यमंत्री ने सपा की पूर्व सांसद उषा वर्मा की बेटी के विवाह में शामिल होने से इतर संवाददाताओं से बातचीत में अपनी सरकार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 7, 2015 5:44 PM

हरदोई : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज कहा कि राज्य की जनता को उनकी सरकार में पूरा विश्वास है और सरकार द्वारा किये गये कार्य नजर आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री ने सपा की पूर्व सांसद उषा वर्मा की बेटी के विवाह में शामिल होने से इतर संवाददाताओं से बातचीत में अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि उनकी सरकार पर लोगों का भरोसा कायम है. सरकार ने काम किया है और वह दिख भी रहा है.
बिहार की तर्ज पर उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव से पहले सपा द्वारा किसी महागठबंधन में शामिल होने की सम्भावना सम्बन्धी सवाल पर अखिलेश ने कहा ‘‘चुनाव में अभी एक साल बाकी है और हम काम कर रहे हैं.” पिछले दिनों पंचायत चुनाव के दौरान धांधली की शिकायतों के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि गडबडी करने वालों तथा सम्बन्धित अधिकारियों के खिलाफ निश्चित रुप से कार्रवाई होगी.

Next Article

Exit mobile version