अखिलेश ने चेन्नई में बाढ़ राहत के लिये दिये 25 करोड़

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभूतपूर्व बारिश के कारण तबाही से गुजर रहे चेन्नई की मदद के लिये आज 25 करोड़ रुपये बतौर सहायता देने का एलान किया. मुख्यमंत्री ने ‘ट्वीट’ करके बताया कि उनकी सरकार चेन्नई में राहत कार्यों में मदद के लिये तमिलनाडु सरकार को 25 करोड़ रुपये देगी. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 7, 2015 8:30 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अभूतपूर्व बारिश के कारण तबाही से गुजर रहे चेन्नई की मदद के लिये आज 25 करोड़ रुपये बतौर सहायता देने का एलान किया. मुख्यमंत्री ने ‘ट्वीट’ करके बताया कि उनकी सरकार चेन्नई में राहत कार्यों में मदद के लिये तमिलनाडु सरकार को 25 करोड़ रुपये देगी.

गौरतलब है कि चेन्नई में हाल में हुई अभूतपूर्व बारिश से तबाही का मंजर है. भीषण बाढ़ से अप्रत्याशित तबाही हुयी है और संपत्ति को नुकसान पहुंचा है. कई इलाकों में सेना को बचाव अभियानों के लिए तैनात किया गया है. चेन्नई, कांचीपुरम और तिरुवल्लूर में शैक्षणिक प्रतिष्ठान अब भी बंद हैं जबकि आईटी सेवा सहित निजी क्षेत्र की कंपनियों को या तो आंशिक रुप से बंद कर दिया गया है या उनके कर्मचारियों को घर से काम करने के लिए कहा गया है.

Next Article

Exit mobile version