कानपुर में लाखों के जाली नोट के साथ सरगना गिरफ्तार

कानपुर : कानपुर पुलिस ने आज एक व्यक्ति को करीब तीन लाख रुपये के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गये व्यक्ति ने बताया कि वह यह नकली नोट पश्चिम बंगाल से लाता था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि आज सुबह फीलबाग पुलिस स्टेशन के पास फूलबाग लाइब्रेरी के पास […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 9, 2015 4:50 PM

कानपुर : कानपुर पुलिस ने आज एक व्यक्ति को करीब तीन लाख रुपये के नकली नोटों के साथ गिरफ्तार किया है. पकड़े गये व्यक्ति ने बताया कि वह यह नकली नोट पश्चिम बंगाल से लाता था. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने बताया कि आज सुबह फीलबाग पुलिस स्टेशन के पास फूलबाग लाइब्रेरी के पास एक व्यक्ति को काले रंग के बैग के साथ संदिग्ध अवस्था में देखा गया. उससे पुलिस ने पूछताछ की तो वह हड़बड़ा गया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने उसके बैग की तलाशी ली जिसमें दो लाख 95 हजार पांच सौ रुपये बरामद हुुये. पुलिस संदेह के आधार पर उस व्यक्ति को थाने ले आयी और उसके पास मिले नोटों की जांच की गयी तो वह नकली पाये गये. पकड़े गये व्यक्ति का नाम सुबोध परिहार है तथा वह कानपुर देहात जिले के गजनैर का रहने वाला है.

वह नकली नोट पश्चिम बंगाल के मालदा जिले से लाया था और वह यहां के मार्केट में खपाना चाहता था. वह पिछले कई सालों से यह काम कर रहा था. पुलिस ने इस मामले में अभी और गिरफ्तारियों से इंकार नहीं कर रही है. पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे है.

Next Article

Exit mobile version