यूपी में चुनाव का असर, उद्घाटनों का दौर जारी

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अलीगढ़ जिले के कासिमपुर में 660 मेगावाट क्षमता के हरदुआगंज तापीय बिजलीघर का कल उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने आज यहां इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री अलीगढ में बिजली उपकेंद्र बनाने के लिये 46 . 5 […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 14, 2015 2:24 PM

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अलीगढ़ जिले के कासिमपुर में 660 मेगावाट क्षमता के हरदुआगंज तापीय बिजलीघर का कल उद्घाटन करेंगे. उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन लिमिटेड के अध्यक्ष संजय अग्रवाल ने आज यहां इस आशय की जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री अलीगढ में बिजली उपकेंद्र बनाने के लिये 46 . 5 करोड़ रुपये की परियोजना का भी उद्घाटन करेंगे. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिखा झील में एक पक्षी विहार की स्थापना की घोषणा भी कर सकते हैं.

प्रदेश सरकार के पर्यटन सलाहकार ख्वाजा हलीम ने बताया कि इस पक्षी विहार से सम्बन्धित प्रस्ताव को विभाग की मंजूरी मिल चुकी है. मंगलवार को होने वाली राज्य मंत्रिपरिषद की बैठक में भी इसे स्वीकृति मिलने की सम्भावना है. इस बीच, छात्रों के एक समूह ने अलीगढ़ में एक नया राज्य विश्वविद्यालय स्थापित करने की अर्से पुरानी मांग को लेकर धर्मसमाज डिग्री कालेज के सामने अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल की घोषणा की है. ये छात्र मुख्यमंत्री का कार्यक्रम तय होने के बाद से ही प्रदर्शन कर रहे हैं.

Next Article

Exit mobile version