अमेठी दौरे पर राहुल, कहा-मोदी को हराकर दम लेंगे

लखनऊ : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. दो दिन के इस दौरे में राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ इलाके की विभिन्न समस्याओं पर विचार करेंगे. राहुल गांधी ने सबसे पहले अमेठी के बहादुरपुर गांव के लोगों की परेशानियां सुनी. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 23, 2015 1:49 PM

लखनऊ : कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और अमेठी से सांसद राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं. दो दिन के इस दौरे में राहुल गांधी पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ इलाके की विभिन्न समस्याओं पर विचार करेंगे. राहुल गांधी ने सबसे पहले अमेठी के बहादुरपुर गांव के लोगों की परेशानियां सुनी. गांव वालों ने राहुल गांधी को अपनी परेशानियों के अलावा इलाके में पीने के पानी और नाली नहीं होने की समस्या बताई.

राहुल गांधी ने गांववालों की परेशानी सुनने के बाद कहा कि यह समस्यायें स्थानीय जनप्रतिनिधियों को निबटा लेनी चाहिए. उन्होंने कहा कि यह सब काम गांव के प्रधान का होता है. राहुल ने गांव के प्रधान की भी खोजबीन करायी. बहादुरपुर के बाद राहुल ने हरचंदपुर गांव में लोगों से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी.राहुल यहां पार्टी कार्यकर्ताओं से भी मिले.

राहुल गांधी ने मोदी पर हमला करते हुए कहा वे नरेंद्र मोदी के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं और लड़ते रहेंगे जबतक मोदी को हरा नहीं देते.राहुल ने कहा कि भाजपा जिन मसलों को लेकर सत्ता में आई थी उन मसलों पर अभी तक ध्यान नहीं दिया. राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी मनरेगा लेकर आयी थी लेकिन नरेंद्र मोदी की सरकार उसे खत्म कर रही है.अच्छे दिन लाने का सरकार का वादा बुरे दिन में बदल गया है.

राहुल ने कहा कि यूपीए की सरकार ने राईट टू एजुकेशन लाया.अब एजुकेशन को बिजनेस बनाया जा रहा है. इसे भी खत्म करने की साजिश की जा रही है. राहुल गांधी ने कहा कि लोगों को पता ही नहीं चल पा रहा है कि केंद्र में किसकी सरकार चल रही है. सूचना के मुताबिक राहुल गांधई अमेठी के आरएस इंटर कॉलेज में सभी नव निर्वाचित ग्राम प्रधानों के साथ एक बैठक कर रहे हैं. अपने दो दिवसीय दौरे में राहुल गांधी पंचायत अध्यक्षों से बैठक करने के अलावा कई गांवों का दौरा भी करेंगे.

Next Article

Exit mobile version