यूपी : क्या केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने दी उल्टे झंडे को सलामी?

हरदोई :केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व भाजपा नेता स्मृति ईरानी का नाम फिर एक विवाद के कारण चर्चा मेंआया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने यूपी के हरदोई में उल्टे राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दे दी है. लोग इसे तिरंगे का अपमानबता रहे हैं और मुद्देको तूल दे रहे हैं.हालांकिकई बार झंडा बांधने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 11, 2016 4:25 PM

हरदोई :केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री व भाजपा नेता स्मृति ईरानी का नाम फिर एक विवाद के कारण चर्चा मेंआया है. कहा जा रहा है कि उन्होंने यूपी के हरदोई में उल्टे राष्ट्रीय ध्वज को सलामी दे दी है. लोग इसे तिरंगे का अपमानबता रहे हैं और मुद्देको तूल दे रहे हैं.हालांकिकई बार झंडा बांधने में हुई गलती से उलटा हो जाता है.कहाजा रहा है कि स्मृति ईरानी ने जो ध्वज फहराया वह उल्टा था. ध्वज का केसरिया रंग नीचे की तरफ था जबकि हरा रंग नीचे होता है. झंडा फहराते वक्त वहां के अधिकारियों का भी इसपर ध्यान नहीं गया. मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक हरदोई के सुरसा प्रखंड स्थिति मलिमहाऊ गांव में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का कार्यक्रम था. वे वहां एक विद्यालय का शिलान्यास करने पहुंची थीं.

कार्यक्रम में उन्हें झंडा फहराना था, लेकिन उसे उल्टा बांधा गया था. कार्यक्रम के थोड़ी देर बाद ही लोगों का उसपर ध्यान गया जबकि तिरंगे के अपमान को लेकर कार्यक्रम में मौजूद कोई भी पदाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. ना ही इस मसले पर स्मृति ईरानी ने कोई बयान दिया है.

Next Article

Exit mobile version