बीजेपी सांसद पर हमले के आरोप में 12 नेता निष्कासित

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भाजपा सांसद केशव प्रसाद मौर्य पर हमला तथा संगठन के चुनाव में अनुशासनहीनता करने के आरोप में पार्टी के 12 स्थानीय नेताओं को निष्कासित कर दिया और दो नेताओं को नोटिस जारी किया है. भाजपा के सूत्रों ने आज यहां बताया कि गत चार जनवरी को पार्टी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 11, 2016 4:41 PM

बलिया : उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में भाजपा सांसद केशव प्रसाद मौर्य पर हमला तथा संगठन के चुनाव में अनुशासनहीनता करने के आरोप में पार्टी के 12 स्थानीय नेताओं को निष्कासित कर दिया और दो नेताओं को नोटिस जारी किया है. भाजपा के सूत्रों ने आज यहां बताया कि गत चार जनवरी को पार्टी जिलाध्यक्ष का चुनाव सम्पन्न कराने आये फूलपुर से पार्टी के सांसद मौर्य पर कुछ पार्टी नेताओं तथा कार्यकर्ताओं ने हमला करके उनके वाहन में तोड़फोड़ की थी. मौर्य ने गत पांच जनवरी को भाजपा के प्रान्तीय अध्यक्ष लक्ष्मीकांत बाजपेयी को पत्र लिखकर शिकायत की थी.

उन्होंने बताया कि बाजपेयी ने इस पर कार्रवाई करते हुए जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंह और नकुल चौबे तथा जिला सचिव भूपेन्द्र सिंह समेत 12 नेताओं को पार्टी से निकाल दिया. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह और भदोही से सांसद वीरेन्द्र सिंह के नजदीकी कहे जाने वाले बब्बन सिंह रघुवंशी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया है.

Next Article

Exit mobile version