व्यापम घोटाले का कनेक्शन कानपुर के चाय वाले से जुड़ा

कानपुर : मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले के तार यूपी के कानपुर से जुड़ गये हैं. सीबीआई अदालत ने कानपुर के एक चाय बेचने वाले को सम्मन जारी किया है. चाय की दुकान चलाने वाले राजू को 13 जनवरी को मध्य प्रदेश के सागर में स्थिति सीबीआई की अदालत में उपस्थित होना है. कानपुर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 11, 2016 5:59 PM

कानपुर : मध्य प्रदेश में हुए व्यापम घोटाले के तार यूपी के कानपुर से जुड़ गये हैं. सीबीआई अदालत ने कानपुर के एक चाय बेचने वाले को सम्मन जारी किया है. चाय की दुकान चलाने वाले राजू को 13 जनवरी को मध्य प्रदेश के सागर में स्थिति सीबीआई की अदालत में उपस्थित होना है. कानपुर के लाला लाजपत राय अस्पताल के बाहर चाय बेचने वाले को जो एमपी पुलिस के जवान ने नोटिस थमाया तो आश्चर्य के मारे उसकी आंखें फटी की फटी रह गयी.

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक चायवाले ने बताया कि ना तो कभी वह मध्य प्रदेश गया और ना ही उसे इस घोटाले के बारे में मालूम है. विशेष जांच टीम की माने तो घोटालेबाजों की मदद के लिए काम करने वाले व्यक्ति के रूप में संदिग्ध व्यक्तियों में से 58 से ज्यादा कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज से जुड़े हुए हैं.

गौरतलब हो कि मध्यप्रदेश का यह घोटाला काफी चर्चा में रहा. इस घोटाले से जुड़ी कई व्यक्तियों की संदेहास्पद स्थिति में मौत होने के बाद कोर्ट के निर्देश पर इसकी जांच विशेष टीम कर रही है. सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद जांच का काम सीबीआई के हवाले है. सूत्रों की मानें तो मामले का कानपुर कनेक्शन सामने आने के बाद इसकी जांच का दायरा और भी बढ़ने की उम्मीद जताई जा रही है.

Next Article

Exit mobile version