UP : गाजियाबाद पुलिस और क्रिमिनलों में घंटों मुठभेड़

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में व्यापारी से पैसे लूटकर भाग रहे अपराधियों के साथ पुलिस की जमकर मुठभेंड़ हुई. मुठभेड़ में दो अपराधियों के साथ एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक मोदीनगर के निवाड़ी गांव का मामला है जहां मरेठ के एक व्यापारी को आज सुबह बदमाशों ने उस समय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 14, 2016 6:08 PM

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में व्यापारी से पैसे लूटकर भाग रहे अपराधियों के साथ पुलिस की जमकर मुठभेंड़ हुई. मुठभेड़ में दो अपराधियों के साथ एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है. जानकारी के मुताबिक मोदीनगर के निवाड़ी गांव का मामला है जहां मरेठ के एक व्यापारी को आज सुबह बदमाशों ने उस समय लूट लिया जब वह 25 लाख रुपये नकद लेकर बैंक में जमा कराने जा रहे थे.
उसी वक्त घात लगाये बदमाशों ने रुपये लूट लिए और भाग गये.

मोदीनगर की ओर भागे अपराधियों के बारे में गाजियाबाद पुलिस को खबर लगी. पुलिस ने अपराधियों को खदेड़ा और ललकारा. जंगल का फायदा उठाकर अपराधी जंगल में छीप गये लेकिन गाजियाबाद के ग्रामीण एसपी मौके पर फोर्स लेकर पहुंचे और बदमाशों पर फायरिंग शुरू कर दी. काफी देर तक चली इस मुठभेड़ में अपराधियों के हौसले पस्त हो गये हालांकि इसमें एक पुलिस कर्मी को गोली भी लगी है. अपराधी चार की संख्या में जिसमें सभी को गिरफ्तार करने की सूचना है.

Next Article

Exit mobile version