सर्दी का सितम जारी, लखनऊ सबसे ठंडा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है. बर्फीली हवा चलने से बढी गलन और ठिठुरन के कारण लोग बेहाल हैं. राजधानी लखनउ पिछले 24 घंटे के दौरान सूबे का सबसे ठंडा स्थान रहा. आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के अनेक हिस्से जबर्दस्त ठंड […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 18, 2016 5:12 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में सर्दी का सितम जारी है. बर्फीली हवा चलने से बढी गलन और ठिठुरन के कारण लोग बेहाल हैं. राजधानी लखनउ पिछले 24 घंटे के दौरान सूबे का सबसे ठंडा स्थान रहा. आंचलिक मौसम विज्ञान केंद्र की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले 24 घंटे के दौरान राज्य के अनेक हिस्से जबर्दस्त ठंड की चपेट में रहे। कुछ स्थानों पर शीतलहर ने लोगों को कंपा डाला. राज्य में कुछ जगहों पर घना कोहरा भी गिरा.

पिछले 24 घंटे के दौरान मेरठ, लखनउ, फैजाबाद, मुरादाबाद और आगरा मण्डलों में रात के तापमान में खासी गिरावट दर्ज की गयी. इसके अलावा कानपुर, मेरठ तथा इलाहाबाद मण्डलों में न्यूनतम तापमान सामान्य से कम रहा. इस अवधि में लखनउ सबसे ठंडा स्थान रहा, जहां न्यूनतम तापमान 2 . 4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया. अगले 24 घंटे के दौरान भी ठंड का दौर जारी रहने का अनुमान है. कुछ स्थानों पर कोहरा भी गिर सकता है.

Next Article

Exit mobile version