22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोगियों से अलग हुआ इंजन, आधा दर्जन ट्रेनें फंसी

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में आज जंगीगंज रेलवे स्टेशन के पास कपलिंग टूटने से शिवगंगा एक्सप्रेस का इंजन बाकी बोगियों को छोडकर आगे निकल गया. हादसे की आशंका से सहमे यात्रियों ने स्टेशन पर काफी देर तक हंगामा किया. रेलवे के सूत्रों ने यहां बताया कि नई दिल्ली से मंडुआडीह जा रही शिवगंगा […]

भदोही : उत्तर प्रदेश के भदोही में आज जंगीगंज रेलवे स्टेशन के पास कपलिंग टूटने से शिवगंगा एक्सप्रेस का इंजन बाकी बोगियों को छोडकर आगे निकल गया. हादसे की आशंका से सहमे यात्रियों ने स्टेशन पर काफी देर तक हंगामा किया. रेलवे के सूत्रों ने यहां बताया कि नई दिल्ली से मंडुआडीह जा रही शिवगंगा एक्सप्रेस का इंजन जंगीगंज रेलवे स्टेशन के पास कपलिंग टूटने की वजह से आगे निकल गया, जबकि ट्रेन के बाकी डिब्बे पीछे छूट गये.

उन्होंने बताया कि जंगीगंज स्टेशन पर शिवगंगा एक्सप्रेस का ठहराव नहीं है लेकिन स्टेशन होने की वजह से ट्रेन की रफ्तार कम थी। इससे इंजन के अलग होने के बाद ट्रेन के बाकी डिब्बों की गति जल्द ही खत्म हो गयी। हादसे की आशंका से घबराये यात्रियों ने ट्रेन रकते ही जंगीगंज स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया. इस घटना से इलाहाबाद-वाराणसी रेलमार्ग करीब आधे घंटे तक बाधित रहा और आधा दर्जन रेलगाडियां विभिन्न स्टेशनों पर खड़ी रहीं.

सूत्रों ने बताया कि मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने यात्रियों को समझा-बुझाकर शांत कराया. बाद में ज्ञानपुर स्टेशन से मालगाडी का इंजन मंगवाकर शिवगंगा एक्सप्रेस को रवाना किया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें