बरेली में दंपति को खुद को जलाकर आत्महत्या की

बरेली : भुता थानाक्षेत्र के शेखूपुर गांव में दंपति ने कथित रूप से आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक ब्रजेश श्रीवास्तव ने आज बताया कि गांव वालों ने कल रात सोहन लाल :23: के मकान से धुआं उठता देखा, जिसके बाद दरवाजा तोडा गया. भीतर सोहनलाल और उसकी पत्नी मिथिलेश कुमारी :21: झुलसे पड़े […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 27, 2016 3:32 PM
an image

बरेली : भुता थानाक्षेत्र के शेखूपुर गांव में दंपति ने कथित रूप से आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस अधीक्षक ब्रजेश श्रीवास्तव ने आज बताया कि गांव वालों ने कल रात सोहन लाल :23: के मकान से धुआं उठता देखा, जिसके बाद दरवाजा तोडा गया. भीतर सोहनलाल और उसकी पत्नी मिथिलेश कुमारी :21: झुलसे पड़े थे.

उन्होंने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. दंपति ने क्यों आत्महत्या की और इस तरह का कदम क्यों उठाया इसे लेकर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है. पुलिस ने आस-पड़ोस के अलावा दंपति के बारे में सारी जानकारी जुटानी शुरू कर दी है. इस तरह हृदय विदारक रूप से आत्महत्या करने की खबर पूरे इलाके में आग की तरह फैल गयी है. एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूरा मामले की बहुत गंभीरता से जांच की जा रही है. पुलिस आत्महत्या के अन्य पहलुओं पर भी गंभीरता से विचार कर रही है.

Exit mobile version