यूपी में विकास कार्यों के दम पर अकेले चुनाव लड़ेंगे : अखिलेश

इटावा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले और अपनी सरकार के विकास कार्यों के दम पर लड़ेगी. अखिलेश ने आज यहां अन्तरराष्ट्रीय सारस संरक्षण संगोष्ठी में शामिल होने आये थे. इस मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 2, 2016 8:34 PM

इटावा : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज यहां कहा कि उनकी पार्टी वर्ष 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव अकेले और अपनी सरकार के विकास कार्यों के दम पर लड़ेगी. अखिलेश ने आज यहां अन्तरराष्ट्रीय सारस संरक्षण संगोष्ठी में शामिल होने आये थे. इस मौके पर संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विधानसभा चुनाव में किसी दल के साथ हाथ मिलाने वाली नहीं है, हम अकेले लडेंगे, हमें सरकार द्वारा किये गये विकास के कार्यों पर भरोसा है.

सीएम ने कहा कि हमारी सरकार ने बहुत काम किया है. पार्टी की तरफ से चुनाव में किये गये वादे पूरे किये हैं. अन्य राजनीतिक दल विकास की बात क्यों नहीं करते उन्हें उसकी चिन्ता क्यों नहीं है. अखिलेश ने सारस संरक्षण संगोष्ठी में कहा कि उनकी सरकार सारस संरक्षण के लिए दलदली भूमि और ताल तालाबों को बचाये रखने के लिए सजग है, क्योंकि यह खेती और पर्यावरण की सुरक्षा के लिए भी जरुरी है.

Next Article

Exit mobile version