मस्जिद में इमाम की नियुक्ति के विरोध में तनाव, पुलिस की गश्त जारी

मुजफ्फरनगर : एक मस्जिद में इमाम की नियुक्ति के विरोध में हिंसक संघर्ष होने के बाद दोहेली गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. इलाके में पुलिस ने जवानों की तैनाती कर दी है लेकिन पुलिस को अभी भी आशंका है कि विरोध करने वाले लोग कभी भी पुलिस पर कहर बनकर टूट सकते […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 4, 2016 1:54 PM

मुजफ्फरनगर : एक मस्जिद में इमाम की नियुक्ति के विरोध में हिंसक संघर्ष होने के बाद दोहेली गांव में तनाव की स्थिति पैदा हो गई. इलाके में पुलिस ने जवानों की तैनाती कर दी है लेकिन पुलिस को अभी भी आशंका है कि विरोध करने वाले लोग कभी भी पुलिस पर कहर बनकर टूट सकते हैं. पुलिस तनावग्रस्त इलाके में लगातार गश्त कर रही है. क्षेत्राधिकारी अकील अहमद ने बताया कि पुलिस एहतियाती तौर पर तनावग्रस्त इलाके में गश्त लगा रही है.

उन्होंने बताया कि कल यहां इमाम की नियुक्ति को लेकर दो गुटों में झड़प हो गई थी जिसमें नौ लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया कि भादंवि की विभिन्न धाराओं के तहत 20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और पूरे मामले पर वरीय अधिकारी भी नजर बनाये हुए हैं.

Next Article

Exit mobile version