मथुरा में विभिन्न सड़क दुर्घटनाओं में 7 लोगों की मौत

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को एक मेडिकल छात्र सहित सात लोगों की मौत हो गयी. इन सभी मृतकों में से छह युवा थे तथा किसी ने भी दोपहिया वाहन की सवारी के दौरान हेलमेट का प्रयोग नहीं किया था. पुलिस के अनुसार सौंख कस्बे की ओर जाने वाले रोड पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 5, 2016 5:46 PM

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में गुरुवार को एक मेडिकल छात्र सहित सात लोगों की मौत हो गयी. इन सभी मृतकों में से छह युवा थे तथा किसी ने भी दोपहिया वाहन की सवारी के दौरान हेलमेट का प्रयोग नहीं किया था. पुलिस के अनुसार सौंख कस्बे की ओर जाने वाले रोड पर स्थित उस्फार गांव के समीप रात को आमने-सामने से आतीं दो बाइक आपस में टकरा गयी, जिससे उन पर सवार चारों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए.

मथुरा की ओर आ रही बाइक पर भरतपुर निवासी हरिओम अपने भांजे राहुल को बैठाकर ला रहा था. सामने से आ रही बाइक में ऊॅंचागांव निवासी नरेंद्र व बबलू सवार थे. दोनों की टक्कर के बाद ग्रामीण घायलों को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे. मगर तब तक उनमें से तीन हरिओम, राहुल व बबलू की मौत हो चुकी थी. नरेंद्र गंभीर रुप से घायल है, जिसका इलाज चल रहा है. इससे पूर्व दिन में हुए एक अन्य हादसे में दिल्ली-आगरा राजमार्ग पर नरी सेमरी गांव के निकट स्थित धन्वंतरि आयुर्वेदिक मेडिकल कॉलेज में बीएएमएस प्रथम वर्ष का छात्र प्रिंस, भरतपुर निवासी मुकेश के साथ बाइक पर लौट रहा था.

कैंटर चालक ने दोनों को रौंद दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. एक अन्य दुर्घटना देर रात गोवर्धन क्षेत्र में ट्रक ने बाइक सवार राजस्थान के पहाडी निवासी कपिल को रौंद दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक एक अन्य हादसे में थाना बलदेव के गांव इरौली जुन्नारदार निवासी बनी सिंह (22) टै्रक्टर से उतर गया. उसका पैर फिसल गया और तब तक टै्रक्टर उस पर चढ गया, जिससे उसकी भी मौके पर ही मौत हो गयी.

Next Article

Exit mobile version