पिछले चुनाव में किये सभी वायदे पूरे किये: अखिलेश

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि उनकी सरकार ने पिछले चुनावों में जनता से किये गये सभी वायदों को पूरा कर दिया है. प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में बिना किसी दबाव के मैदान में उतरने का ऐलान करते हुए अखिलेश ने कहा कि अगले चुनाव में जाने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 5, 2016 8:58 PM

उन्नाव : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज दावा किया कि उनकी सरकार ने पिछले चुनावों में जनता से किये गये सभी वायदों को पूरा कर दिया है. प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों में बिना किसी दबाव के मैदान में उतरने का ऐलान करते हुए अखिलेश ने कहा कि अगले चुनाव में जाने से पहले ही हमारी सरकार ने पिछले चुनाव के घोषणापत्र में किये गये हर वायदे को पूरा कर दिया है. उत्तर प्रदेश में 2017 के चुनाव में हम बिना किसी दबाव के उतरेंगे। हमारी पार्टी को एक बार फिर पूर्ण बहुमत मिलेगा और उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की ही सरकार बनेगी. उन्होंने कहा कि चुनावी वायदे सपा सरकार पूरे कर चुकी है और अब जो कार्य हो रहे हैं, उसके अलावा हैं.

बुंदेलखंड के किसानों की स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री ने कहा कि बुंदेलखंड के किसानों के लिए हमने काम किया है. कोरी बयानबाजी नहीं की है. वहां के लोगों को विशेष सहायता प्रदेश सरकार की ओर से दी जा रही है. ओलावृष्टि से पीड़ित किसानों को सरकार की ओर से आर्थिक सहयोग प्रदान किया गया है जबकि केंद्र से अपेक्षित सहयोग नहीं मिला. सूखा प्रभावित किसानों की सरकार पूरी मदद करेगी और इसके लिए सभी विभागों को निर्देश जारी कर दिये गये हैं.

Next Article

Exit mobile version