मेरठ रिमांड होम से 6 बाल कैदी फरार

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से आधा दर्जन किशोर फरार हो गये. सूचना पर पुलिस ने एक किशोर को तो भाग-दौड़ कर पड़ोस के बागपत जिले से पकड़ लिया, लेकिन शेष फरार किशोर अभी तक पकड़ में नहीं आ सके हैं. नौचंदी थाना प्रभारी हरशरन शर्मा ने आज […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 14, 2016 3:51 PM

मेरठ : उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर के राजकीय बाल संप्रेक्षण गृह से आधा दर्जन किशोर फरार हो गये. सूचना पर पुलिस ने एक किशोर को तो भाग-दौड़ कर पड़ोस के बागपत जिले से पकड़ लिया, लेकिन शेष फरार किशोर अभी तक पकड़ में नहीं आ सके हैं. नौचंदी थाना प्रभारी हरशरन शर्मा ने आज बताया कि शनिवार को सूरजकुंड स्थित राजकीय संप्रेक्षण गृह से खिड़की में लगे सरिये काट कर छह किशोर फरार हो गये. फरार होने वालों में चार बागपत और दो मेरठ के हैं. संप्रेक्षण गृह प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने इनमें से एक किशोर को उसके बागपत जिले के थाना बडौत क्षेत्र स्थित घर से पकड़ लिया गया.

थाना प्रभारी के अनुसार शेष फरार किशोरों की तलाश की जा रही है. उधर,जिला प्रोबेशन अधिकारी पुष्पेन्द्र सिंह के अनुसार घटना की जांच की जा रही है. घटना में संप्रेक्षण गृह के जिन कर्मचारियों की लापरवाही सामने आयेगी उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए लखनऊ मुख्यालय को रिपोर्ट भेजी जायेगी.

Next Article

Exit mobile version