स्नैपडील कर्मचारी दीप्ति अपहरण मामले में 5 अपहरणकर्ता अरेस्ट

गाजियाबाद : स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति सरना अपहरणकांड में पुलिस ने इस कांड में शामिल 20 हजार के ईनामी बदमाश समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. एकतरफा प्यार में इस संगीन वारदात को अंजाम दिया गया था और यह पूरी घटना शाहरूख खान की फिल्म ‘डर’ की पटकथा जैसी लगती है. पुलिस ने वारदात […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 15, 2016 9:34 PM

गाजियाबाद : स्नैपडील की कर्मचारी दीप्ति सरना अपहरणकांड में पुलिस ने इस कांड में शामिल 20 हजार के ईनामी बदमाश समेत पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. एकतरफा प्यार में इस संगीन वारदात को अंजाम दिया गया था और यह पूरी घटना शाहरूख खान की फिल्म ‘डर’ की पटकथा जैसी लगती है. पुलिस ने वारदात में प्रयोग किया गया ऑटो व स्विफ्ट कार तथा एक पिस्टल व दो तमंचे भी बरामद किये हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धमेंर्द्र सिंह ने बताया कि दीप्ति की सकुशल वापसी के बाद से ही अपहरणकर्ताओं की तलाश की जा रही थी.

कल रात पुलिस को उस समय सफलता मिली जब इस अभियान में लगी टीमों को इस मामले के सरगना समेत पांच लोग पुलिस के हत्थे चढ़ गये. नगर पुलिस अधीक्षक सलमान ताज पाटिल ने बताया कि अपहरणकांड में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मुख्य आरोपी ‘सनकी’ है. यदि पुलिस का दबाव नहीं होता तो वह युवती को नुकसान पहुंचा सकता था. सूत्रों ने बताया कि घटना में शामिल मुख्य आरोपी देवेंद्र पानीपत का रहने वाला है और उस पर 20 हजार रुपए का ईनाम घोषित है. कुरुक्षेत्र जेल से फरार होने पर देवेंद्र पर ईनाम घोषित किया गया था.

गत बुधवार की शाम लगभग सवा आठ बजे स्नैपडील कंपनी की आईटी इंजीनियर दीप्ति सरना का उस समय अपहरण कर लिया गया था जब वह वैशाली मेट्रो से ऑटो में बैठकर गाजियाबाद आ रही थी। दीप्ति ने अपने परिजनों को फोन पर बताया था कि ऑटो वाला उसे गलत रास्ते पर ले जा रहा है. शुक्रवार की सुबह अपहरणकर्ताओं ने उसे पानीपत में नरेला स्टेशन के पास छोड़ दिया था.

Next Article

Exit mobile version