यूपी मुजफ्फरनगर उपचुनाव : विजय जुलूस पर प्रतिबंध

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र में प्रशासन ने गोली चलाकर जश्न मनाने सहित विजय जुलूसों पर प्रतिबंध लगा दिया है जहां हुए उपचुनाव में आज भाजपा ने जीत दर्ज की है. जिलाधिकारी निखिल चंद चतुर्वेदी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गोली चलाकर जश्न मनाने समेत सभी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 16, 2016 4:09 PM

मुजफ्फरनगर : मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र में प्रशासन ने गोली चलाकर जश्न मनाने सहित विजय जुलूसों पर प्रतिबंध लगा दिया है जहां हुए उपचुनाव में आज भाजपा ने जीत दर्ज की है. जिलाधिकारी निखिल चंद चतुर्वेदी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए गोली चलाकर जश्न मनाने समेत सभी प्रकार के विजय जुलूस पर प्रतिबंध लगा दिया है. आज हुई मतगणना को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए निषेधाज्ञा लागू की गयी थी.

विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के कपिल अग्रवाल, सपा के गौरव स्वरूप, कांग्रेस के सलमान सईद और शिव सेना के पंकज भारद्वाज समेत 20 उम्मीदवार मैदान में थे. मतगणना में भाजपा उम्मीदवार को विजयी घोषित किया गया. उल्लेखनीय है कि शामली जिले के कैराना शहर में आठ फरवरी को समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा गोली चलाकर मनाये गये जश्न के दौरान आठ साल के एक लड़के की मौत हो गयी थी.

Next Article

Exit mobile version