UP : बच्ची को जंगल में ले जाकर किया रेप

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार की जघन्य वारदात सामने आयी है. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के एक कस्बे में अज्ञात युवक कल आठ साल की एक बच्ची को बहलाकर जंगल में ले गया और वहां उसे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 17, 2016 3:25 PM

बरेली : उत्तर प्रदेश में बरेली जिले के मीरगंज क्षेत्र में आठ साल की एक बच्ची से बलात्कार की जघन्य वारदात सामने आयी है. पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि मीरगंज थाना क्षेत्र के एक कस्बे में अज्ञात युवक कल आठ साल की एक बच्ची को बहलाकर जंगल में ले गया और वहां उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. लड़की के देर तक घर नहीं लौटने पर परिजन तथा मुहल्ले के लोगों ने उसकी तलाश की, तो वह जंगल में लहूलुहान और बेहोश पायी गयी.

उन्होंने बताया कि बच्ची को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आर. के. भारद्वाज ने पीड़ित परिवार से मुलाकात करके अभियुक्त की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया. बहरहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है. लोग अपने बच्चों को लेकर काफी चिंतित हैं. लोगों ने पुलिस पर आरोपी की गिरफ्तार के लिये दबाव बनाना शुरू कर दिया है.

Next Article

Exit mobile version