यूपी : पढ़ाने की जगह छात्रों को मोबाइल में कुछ दिखाते थे शिक्षक, गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर : यहां एक सरकारी स्कूल में बच्चों को कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाने के आरोप में एक सहायक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद से स्कूली छात्रों के अभिभावकों में आक्रोश है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में पूरी तरह जांच करने का आश्वासन दिया है. वहीं इलाके […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 4, 2016 2:51 PM

मुजफ्फरनगर : यहां एक सरकारी स्कूल में बच्चों को कथित तौर पर आपत्तिजनक वीडियो दिखाने के आरोप में एक सहायक शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद से स्कूली छात्रों के अभिभावकों में आक्रोश है. हालांकि पुलिस ने इस मामले में पूरी तरह जांच करने का आश्वासन दिया है. वहीं इलाके के लोगों में यह घटना चर्चा का विषय बनी हुई है.

थाना प्रभारी शोऐब मियां ने कहा कि अभिभावकों की शिकायत के बाद कल शिक्षा मित्र राम कुमार के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया. इस बीच, ग्रामीण, शिक्षक को हटाने की मांग कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि सबसे पहले शिक्षक को बरखास्त किया जाये उसके बाद ही कोई कार्रवाई होगी. शिक्षक ने अपने दायित्व का निर्वहन ना करते हुए बच्चों को बरबाद करने का काम कर रहे हैं.

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी सत्येंद्र कुमार ने कहा कि घटना की जांच के आदेश दे दिये गये हैं और अगर वह दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी.

Next Article

Exit mobile version