OMG ! शादी की पहली सालगिरह पर पति ने नहीं ली छुट्टी, पत्नी ने लगायी फांसी

कानपुर : बर्रा निवासी एक महिला ने अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. वह इस अवसर पर पति के छुट्टी नहीं लेने से नाराज थी और दोनों में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बर्रा आठ का निवासी ब्रजेश एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता है. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 10, 2016 4:06 PM

कानपुर : बर्रा निवासी एक महिला ने अपनी शादी की पहली वर्षगांठ पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. वह इस अवसर पर पति के छुट्टी नहीं लेने से नाराज थी और दोनों में झगड़ा भी हुआ था. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि बर्रा आठ का निवासी ब्रजेश एक प्राइवेट अस्पताल में काम करता है. कल उसकी शादी की पहली वर्षगांठ थी. उसकी पत्नी पूनम पाल :28: ने उससे इस अवसर पर छुट्टी लेने को कहा लेकिन वह शाम को जल्दी आने को कह कर चला गया. बाद में पूनम की सास किसी काम से बाजार गयी जब वह शाम को लौटी तो अपनी बहू को मकान की पहली मंजिल के कमरे में दुपटटे से लटकता देखा.

उसने इसकी जानकारी घर वालों को दी जिन्होंने बाद में पुलिस को सूचित किया. प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को फांसी के फंदे से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिये भेजा. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. अभी तक पूनम के मायके वालों ने किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करायी है. इसलिए पुलिस ने ससुराल वालों से पूछताछ नहीं की है.

Next Article

Exit mobile version