शादी में जश्न के दौरान गोलीबारी में छात्र की मौत

कानपुर : शादी समारोह में जश्न के दौरान गोली चलाने पर शासन एवं प्रशासन के रोक के बावजूद बिधनू इलाके में जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में 16 साल के एक छात्र की मौत हो गयी. पुलिस इसे जश्न के दौरान गोलीबारी का मामला मान रही है, लेकिन छात्र के परिजन इसे हत्या की साजिश […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 11, 2016 4:01 PM

कानपुर : शादी समारोह में जश्न के दौरान गोली चलाने पर शासन एवं प्रशासन के रोक के बावजूद बिधनू इलाके में जश्न के दौरान हुई गोलीबारी में 16 साल के एक छात्र की मौत हो गयी. पुलिस इसे जश्न के दौरान गोलीबारी का मामला मान रही है, लेकिन छात्र के परिजन इसे हत्या की साजिश बता रहे हैं. पुलिस दोनोें आधार पर मामले की जांच कर रही है. एसपी :देहात: सुरेंन्द्र तिवारी ने बताया कि ग्रामीण इलाके बिठूर के खडगपुर निवासी राम प्रताप यादव का बेटा अजय यादव :16: पडोस में चल रही शादी के दौरान जश्न में चलाई गई गोली का शिकार हो गया. 11वीं में पढ़ने वाले अजय को आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

अजय की मौत के कारण हंगामा होने पर पुलिस ने वहां पहुंच कर मामला शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. अजय के घर वालों का आरोप है कि उसे सामने से गोली मारी गयी और इस बाबत पुलिस में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है. तिवारी ने बताया कि पहली नजर में मामला जश्न में गोली चलने से हुई मौत का लगता है, लेकिन मृतक के घर वालों की ओर से हत्या की शिकायत करने पर पुलिस इस आधार पर भी जांच करेगी.

Next Article

Exit mobile version