IPS अमिताभ ठाकुर का अखिलेश सरकार पर आरोप, मेरा निलंबन गलत

लखनऊ : निलंबित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने अखिलेश सरकार के खिलाफ एक बार फिर चौकानें वाला बयान दिया है. ठाकुर ने यह खुलासा किया है कि उनका निलंबन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कहने पर और मुख्यमंत्री की व्यक्तिगत नाराजगी पर हुआ है. अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2016 3:06 PM

लखनऊ : निलंबित आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर ने अखिलेश सरकार के खिलाफ एक बार फिर चौकानें वाला बयान दिया है. ठाकुर ने यह खुलासा किया है कि उनका निलंबन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के कहने पर और मुख्यमंत्री की व्यक्तिगत नाराजगी पर हुआ है. अमिताभ ठाकुर ने कहा कि उनके पिता मुलायम सिंह यादव के खिलाफ उन्होंने रिपोर्ट लिखायी थी उसकी वजह से उन्हें निलंबन का शिकार होना पड़ा. अमिताभ का आरोप है कि निलंबन के दिन पूरे होने के बावजूद उनकी बहाली नहीं की जा रही है. अमिताभ ने मीडिया को बताया कि उनके निलंबन में चुकी विधिक प्रक्रिया नहीं अपनाई गयी इसलिये उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया.

अमिताभ का कहना है कि अब उन्हें कोर्ट से ही उम्मीद है. वहीं दूसरी ओर अमिताभ ठाकुर अपनी पत्नी नूतन ठाकुर के साथ सेवा बस्ती में जाकर लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनी. इस दौरान मीडिया से बातचीत में कैबिनेट मंत्री आजम खान पर भी ठाकुर ने जमकर हमला बोला. अमिताभ ने कहा कि सरकार गलत नहीं करती कुछ व्यक्ति गलत करते हैं. आजम खां बेवजह लोगों को परेशान करने में लगे हुये हैं. दलित बस्ती को उजाड़ना चाहते हैं. अमिताभ ने कहा कि जब भी इस बस्ती को उजाड़ने का प्रयास किया गया मैं यहां जरूर पहुंचा हूं. मैं बस्ती के लोगों का समर्थन करता हूं और चाहता हूं कि यह बस्ती नहीं उजड़े. इतना ही नहीं दलित बस्ती के स्थानीय प्रतिनिधियों ने यूपी के दलित बस्ती बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले अपनी बात रखी और कहा कि यूपी नगर विकास एवं आवास मंत्री के इशारे पर उन्हें और उनकी बस्तीवालों को परेशान किया जा रहा है.

Next Article

Exit mobile version