जानें, कैसे हुई यूपी के सीएम अखिलेश यादव की नाक टेढ़ी

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया में दिखने वाले अपने कार्टून में खास तौर पर उकेरी गयी टेढ़ी नाक के इस रूप का राज खोलते हुए आज बताया कि फुटबॉल खेलते वक्त लगी चोट से उनकी नाक टेढ़ी हो गयी थी और यह उनके लिये शुभ भी रहा. मुख्यमंत्री ने यहां […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2016 3:31 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मीडिया में दिखने वाले अपने कार्टून में खास तौर पर उकेरी गयी टेढ़ी नाक के इस रूप का राज खोलते हुए आज बताया कि फुटबॉल खेलते वक्त लगी चोट से उनकी नाक टेढ़ी हो गयी थी और यह उनके लिये शुभ भी रहा. मुख्यमंत्री ने यहां अपने कार्टून चित्रों से सजी किताब ‘टीपू का अफसाना’ का विमोचन करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में एक सवाल पर कहा ‘‘मेरा सबसे पसंदीदा खेल फुटबॉल है. फुटबॉल की वजह से मेरी नाक टेढ़ी हुई है.

नेताजी :मुलायम सिंह यादव: मेरी नाक ठीक कराने के लिये मुझे डाक्टर कक्कड के पास लेकर गये थे. उन्होंने कहा कि कक्कड़ जी राष्ट्रपति के डॉक्टर थे और नेताजी से उनके बहुत अच्छे संबंधथे. जब कक्कड़ साहब ने मेरी पूरी नाक देखी तो उन्होंने मुझसे एक सवाल पूछा कि क्या तुम्हारी शादी हो गयी है, तो मैंने कहा कि हां हो गयी है. इस पर उन्होंने कहा कि अब नाक ठीक कराने की कोई जरूरत नहीं है, इसलिए मैंने नाक ठीक नहीं करायी और मैं मुख्यमंत्री भी बन गया. अखिलेश ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि अब मुझे नाक ठीक कराने की कोई जरूरत नहीं है. यह तो मेरे लिये गुडलक हो गया.

Next Article

Exit mobile version