यूपी : दो नाबालिग लड़कियों के साथ रेप की कोशिश

मुजफ्फरनगर : दीदाहेरी गांव में दो नाबालिग लड़कियों को टॉफी का लालच देकर बुलाने और कथित तौर पर बलात्कार करने के प्रयास में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि 20 साल के आरोपी गुलजार ने छह और आठ साल की दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 14, 2016 3:46 PM

मुजफ्फरनगर : दीदाहेरी गांव में दो नाबालिग लड़कियों को टॉफी का लालच देकर बुलाने और कथित तौर पर बलात्कार करने के प्रयास में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि 20 साल के आरोपी गुलजार ने छह और आठ साल की दो नाबालिग लड़कियों के साथ कथित तौर पर बलात्कार का प्रयास किया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 :बलात्कार:, 511 और पोक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि घटना के बाद से आरोपी फरार है.

घटना के बाद से इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है. आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में आक्रोश है. स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपियों को पुलिस जल्द से जल्द गिरफ्तार करे अन्यथा लोग आंदोलन करने को मजबूर हो जायेंगे. दोनों नाबालिग लड़कियां अभी भी डरी-सहमी हुई हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है.

Next Article

Exit mobile version