डॉक्टर दंपति को किडनैप करने वालों ने पुलिस को देखकर क्या किया, जानें

मेरठ : जिले के बहसूमा क्षेत्र में कल देर रात बहसूमा-छोटा मवाना बाईपास पर चार नकाबपोशों ने कार से जा रहे एक दंत चिकित्सक के परिवार का कार समेत अपहरण कर लिया. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश चिकित्सक परिवार को सड़क किनारे जंगल में फेंक कर कार सहित फरार हो गये. एसएसपी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 15, 2016 3:36 PM

मेरठ : जिले के बहसूमा क्षेत्र में कल देर रात बहसूमा-छोटा मवाना बाईपास पर चार नकाबपोशों ने कार से जा रहे एक दंत चिकित्सक के परिवार का कार समेत अपहरण कर लिया. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश चिकित्सक परिवार को सड़क किनारे जंगल में फेंक कर कार सहित फरार हो गये. एसएसपी डीके दूबे ने आज बताया कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता चल गया है और जल्दी ही उनको गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

एसएसपी के अनुसार, माधवपुरम निवासी चिकित्सक कमलेश सोमवार देर रात अपनी पत्नी लक्ष्मी और दो बच्चों कोमल तथा संजना के साथ अपनी शेवरले बीट कार से बहसूमा से मेरठ लौट रहे थे. उन्होंने बताया कि बहसूमा-छोटा मवाना बाईपास पर एक सफेद वैगनआर कार में सवार लोगों ने ओवरटेक करते हुए कमलेश की कार रुकवाई और हथियारों के दम पर उनका कार समेत अपहरण कर लिया. सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश चिकित्सक उनकी पत्नी और दोनों बच्चों को सडक के किनारे जंगल में फेंक कर फरार हो गए. एसएसपी के अनुसार, नकाबपोशों की संख्या चार बतायी गयी है. उन्होंने बताया कि दंत चिकित्सक को मेरठ और आसपास के बदमाशों के फोटो दिखा कर नकाबपोशों की शिनाख्त करायी गयी है.

Next Article

Exit mobile version