यूपी में 8 IPS अधिकारियों का तबादला, कौन कहां गया, जानें

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार ने आज राज्य की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया.आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि पीएसी मुख्यालय लखनऊ में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक आर. के. एस. राठौर को लखनऊ परिक्षेत्र का उपमहानिरीक्षक नियुक्त किया गया है. वह देवेन्द्र कुमार चौधरी का स्थान लेंगे जिन्हें […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 16, 2016 3:38 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश सरकार ने आज राज्य की पुलिस व्यवस्था में फेरबदल करते हुए आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया.आधिकारिक सूत्रों ने यहां बताया कि पीएसी मुख्यालय लखनऊ में तैनात पुलिस उपमहानिरीक्षक आर. के. एस. राठौर को लखनऊ परिक्षेत्र का उपमहानिरीक्षक नियुक्त किया गया है. वह देवेन्द्र कुमार चौधरी का स्थान लेंगे जिन्हें हाल में एक बुजुर्ग के साथ अभद्रता के आरोप में मुख्यमंत्री के निर्देश पर निलंबित किया गया था.

चौधरी को पीएसी मुख्यालय लखनऊ में नई तैनाती दी गयी है.हरदोई के पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद को 34वीं वाहिनी पीएसी वाराणसी का सेनानायक बनाया गया है. उनके स्थान पर उमेश कुमार सिंह को हरदोई भेजा गया है, जो अब तक पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध थे.

गाजियाबाद में 47वीं वाहिनी पीएसी में सेनानायक के पद पर तैनात अलंकृता सिंह को हापुड़ का पुलिस अधीक्षक बनाया गया है. वह योगेश सिंह का स्थान लेंगे जिन्हें अलंकृता के स्थान पर गाजियाबाद भेजा गया है.पुलिस प्रशिक्षण स्कूल उन्नाव में पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार को हटाकर पुलिस महानिदेशक मुख्यालय लखनऊ से संबद्ध कर दिया गया है. उनके स्थान पर पंकज कुमार को उन्नाव भेजा गया है, जो अब तक सीबीसीआईडी लखनऊ में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात थे.

Next Article

Exit mobile version