मथुरा हिंसा के गुनाहगार रामवृक्ष यादव के संरक्षक हैं मंत्री शिवपाल, नेताजी इस्तीफा लें : अमित शाह

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मथुरा में भड़की हिंसा मामले में उत्तरप्रदेश सरकार के ताकतवर मंत्री शिवपाल सिंह यादव का इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा है कि नेताजी को तुरंत शिवपाल का इस्तीफा ले लेना चाहिए. शिवपाल पर मथुरा कांड के मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव को संरक्षण देने का आरोप […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 4, 2016 4:13 PM

कानपुर : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने मथुरा में भड़की हिंसा मामले में उत्तरप्रदेश सरकार के ताकतवर मंत्री शिवपाल सिंह यादव का इस्तीफा मांगा है. उन्होंने कहा है कि नेताजी को तुरंत शिवपाल का इस्तीफा ले लेना चाहिए. शिवपाल पर मथुरा कांड के मुख्य आरोपी रामवृक्ष यादव को संरक्षण देने का आरोप है. शिवपाल समाजवादी पार्टी प्रमुख मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा हैं. कहा जा रहा है कि शिवपाल की शह पर ही रामवृद्ध यादव ने मथुरा में पांच हजार करोड़ की भूमि पर अवैध कब्जा कर रखा था.

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज उत्तरप्रदेश के कानपुर में एक कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. अमित शाह ने आरोप लगाया कि रामवृक्ष को शिवपाल यादव का संरक्षण प्राप्त था. उन्होंने कहा कि एसपी और एसएचओ को मथुरा में उपद्रवियों ने गोली मार दी और सचिवालय में बैठे लोगों ने पुलिस व सुरक्षा बलों को गोली चलाने का आदेश नहीं दिया.

अमित शाह नेउत्तरप्रदेश में भाजपा को लोकसभा चुनाव में मिलीसीटोंकाेयाद करते हुए कहा किकेंद्र में सरकार बनाने में इस प्रदेश का बड़ा योगदान है. अमित शाह ने कहा कियूपीमें सपाको जीतमिलनेपर अपराधहोता है और बसपाको जीत मिलने पर भ्रष्टाचार और अपराध दोनोंझेलनापड़ताहै. भाजपाहीएकमात्र पार्टीहै जो राज्य में विकास दे सकती है.

यूपी भाजपा के अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य भी शिवपाल सिंह यादव पर रामवृक्ष यादव को संरक्षण देने का अारोप लगा चुके हैं, जिस पर शिवपालनेआरोप कोबेबुनियाद बताया था.

Next Article

Exit mobile version