यह है यूपी पुलिस! वसूली की रकम बांटने की मारपीट, देखें उनका VIDEO

लखनऊ : कई बार हमने पुलिस और अपराधियों के बीच झड़प और नोक-झोक होते देखी है लेकिन क्या कभी आपने खाकी वर्दी वालो यानी पुलिस को आपस में मारपीट करते देखा है? नहीं देखा तो हम आपको ऐसे ही एक वाक्या के संबंध में बताने जा रहे हैं. यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 27, 2016 10:08 AM

लखनऊ : कई बार हमने पुलिस और अपराधियों के बीच झड़प और नोक-झोक होते देखी है लेकिन क्या कभी आपने खाकी वर्दी वालो यानी पुलिस को आपस में मारपीट करते देखा है? नहीं देखा तो हम आपको ऐसे ही एक वाक्या के संबंध में बताने जा रहे हैं. यह घटना उत्तर प्रदेश की राजधनी लखनऊ के पारा पुलिस स्टेशन पर तैनात पुलिसवालों के बीच की है. कानून व्यवस्था के रखवालों ने खाकी को शर्मसार करते हुए सड़क पर ही मार-पीट शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि यह मारपीट पैसों को लेकर हुई जो वसूली के तहत उनको मिली थी.

दरअसल लखनऊ के पारा पुलिस स्टेशन पर तैनात एक सिपाही और एक होमगार्ड की खुलेआम सड़क पर मारपीट हुई जिसका वीडियो एक राहगीर ने बना लिया जो अब इंटरनेट पर वायरल हो चला हैं. बताया जा रहा है कि वसूली के पैसे की हिस्सेदारी को लेकर दोनों में पहले बहस हुई और बाद में इनके बीच मारपीट शुरू हो गई. वीडियो में चार पुलिसवाले दिख रहे हैं. अवैध वसूली के बंटवारे को लेकर आपस में सहमति ना बनने पर दो पुलिसवाले आपस में भिड़े तो दो पुलिसवाले बीच बचाव करते वीडियो में नजर आ रहे हैं.

इस इस संबंध में जानकारी अधिकारियों को मिली तो उन्होंने झगड़ने वाले दोनों पुलिसवालों को सस्पेंड कर दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सिपाही का नाम वीरेंद्र यादव जबकि होमगार्ड का नाम अनुज है.

Next Article

Exit mobile version