UP : रमजान के अंतिम शुक्रवार एवं ईद को लेकर गृह सचिव ने दिये खास निर्देश

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव प्रवीर कुमार ने प्रमुख सचिव गृह एवं पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक कर रमजान के अंतिम शुक्रवार एवं ईद पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु आवश्यक सुरक्षा व्यवस्थायें कराये जाने के निर्देश दिये है. कुमार ने कहा कि पर्व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु आवश्यक व्यवस्थाएं समय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | June 30, 2016 10:20 PM

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव प्रवीर कुमार ने प्रमुख सचिव गृह एवं पुलिस महानिदेशक के साथ बैठक कर रमजान के अंतिम शुक्रवार एवं ईद पर्व को सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु आवश्यक सुरक्षा व्यवस्थायें कराये जाने के निर्देश दिये है. कुमार ने कहा कि पर्व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने हेतु आवश्यक व्यवस्थाएं समय से सुनिश्चित करा ली जाये.

सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि प्रवीर कुमार ने मण्डलायुक्तों एवं जिलाधिकारियों को कडे निर्देश दिये कि अपने स्तर से उच्च अधिकारियों की बैठक कर सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने हेतु आवश्यक व्यस्थायें समय से सुनिश्चित करा ले.उन्होंने कहा कि किसी भी स्तर एवं लापरवाही क्षम्य नहीं होगी. उन्होंने आम नागरिकों से भी सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में पर्व मनाने की अपील की. इस बीच लखनऊ के जिलाधिकारी राजशेखर ने बताया है कि इस अवसर के राजधानी के पुराने शहर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किये गये है.

Next Article

Exit mobile version