20.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सपा ने यूपी में ”लॉ ऐंड ऑर्डर” को ”लो और ऑर्डर करो” बना दिया: अमित शाह

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया. शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने अंतरिक्ष, आकाश, दरिया, भूतल सब जगह घोटाला किया है जिसकी पोल लगातार खुल रही […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विपक्षी दलों को आड़े हाथ लिया. शाह ने एक बार फिर कांग्रेस पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने अंतरिक्ष, आकाश, दरिया, भूतल सब जगह घोटाला किया है जिसकी पोल लगातार खुल रही है. उन्होंने सूबे की अखिलेश सरकार को भी रैली के दौरान निशाने पर लिया और कहा कि लखनऊ में जो सरकार बैठी है वह यूपी की जनता को केंद्र की योजनाओं का लाभ नहीं लेने देना चाहती है.

शाह ने कहा कि हम तो उत्तर प्रदेश में एम्स बनाना चाहते थे, लेकिन हमें जमीन नहीं दी गई. हाल ही में प्रदेश में पलायन का मुद्दा गरम होने पर उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव पलायन के मुद्दे को कानून-व्यवस्था का मामला बता रहे हैं, तो फिर राज्य में कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी किसकी है? समाजवादी पार्टी ने राज्य में ‘लॉ ऐंड ऑर्डर’ को ‘लो और ऑर्डर करो’ बना दिया है.

आपको बता दें कि प्रदेश में चुनाव को लेकर भाजपा आक्रमक मूड में है. लोकसभा की 80 में से 73 सीट जीतने के बाद पार्टी के हौसले जहां बुलंद हैं वहीं उत्तर प्रदेश से सटे बिहार में मिली करारी हार के बाद पार्टी हर कदम फूंक-फूंक कर रख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें