बुलंदशहर कांड: पीड़ित परिवार को पुलिस सुरक्षा

शाहजहांपुर : जिला प्रशासन ने बुुलंदशहर के सामूहिक दुष्कर्म कांड के पीडित परिवार को पुलिस सुरक्षा देने का आदेश दिया है. जिलाधिकारी पुष्पा सिंह ने आज पीड़ित परिवार के गांव कलांन जाकर परिजनों को ढाढ़स बंधाया और बताया कि परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के आदेश दे दिये गये हैं. उन्होंने परिवार वालों की […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 2, 2016 6:48 PM

शाहजहांपुर : जिला प्रशासन ने बुुलंदशहर के सामूहिक दुष्कर्म कांड के पीडित परिवार को पुलिस सुरक्षा देने का आदेश दिया है. जिलाधिकारी पुष्पा सिंह ने आज पीड़ित परिवार के गांव कलांन जाकर परिजनों को ढाढ़स बंधाया और बताया कि परिवार को पुलिस सुरक्षा प्रदान करने के आदेश दे दिये गये हैं.

उन्होंने परिवार वालों की मांग को देखते हुए उन्हें यथाशीघ्र शस्त्र लाइसेंस भी दे दिये जाने का आश्वासन दिया है. जिलाधिकारी ने लोहिया आवास के साथ ही परिवार के बुजुर्ग को बृद्घावस्था पेंशन तथा रानीलक्ष्मी बाई सम्मान के जरिये आर्थिक सहायता का भी आश्वासन दिया है. जनपद के कलांन का रहने वाला परिवार एकअंतयेष्ठि में शामिल होेने शुक्रवार की रात नोएडा से गांव आ रहा था, तभी बुलंदशहर में बावरिया गिरोह ने उनकी गाड़ी रोक कर उन्हें लूट लिया और एक महिला तथा उसकी 13 साल बेटी के साथ सामूहिक दुराचार किया था.

Next Article

Exit mobile version