28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

केंद्रीय मंत्री के सुरक्षाकर्मी की दबंगई, 2 मिनट की देरी पर गार्ड को खींचा, फिर पीटा, VIDEO वायरल

गाजियाबाद : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की कार ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के गेट परसिर्फ दो मिनट के लिए क्या रुकी, मंत्री जी के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों का पारा चढ़ गया. सुरक्षाकर्मियों ने दबंगई दिखाते हुए ड्यूटी पर तैनात तीन गार्डोंको दौड़ा-दौड़ा कर पीटदिया. सुरक्षाकर्मियों कीयेसभी हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. […]

गाजियाबाद : केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा की कार ग्रुप हाउसिंग सोसाइटी के गेट परसिर्फ दो मिनट के लिए क्या रुकी, मंत्री जी के साथ चल रहे सुरक्षाकर्मियों का पारा चढ़ गया. सुरक्षाकर्मियों ने दबंगई दिखाते हुए ड्यूटी पर तैनात तीन गार्डोंको दौड़ा-दौड़ा कर पीटदिया. सुरक्षाकर्मियों कीयेसभी हरकतें वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी. जिसके बाद सोसाइटी के लोगों ने पुलिस से शिकायत की है. वहीं, केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा के सिक्योरिटी गार्ड की गुंडागर्दी की तस्वीरें सामने आने के बाद इस विवाद से खुद को किनारा कर लिया है.उन्होंने कहा कि वो उनके गार्ड नहीं थे, बल्कि‍ किसी प्राइवेट सिक्योरिटी गार्ड थे.

महेश शर्मा ने कहा, वो लोग दूसरी गाड़ी में थे. पहले मेरी गाड़ी निकल गयी, जिसके बाद ये सब हुआ.उन्होंने कहा कि मैंने संबंधि‍त आरडब्लूए से इस घटना के लिए तत्काल माफी मांगी. मामले में जांच के निर्देश दियेगये हैं.उन्होंने कहाकि इस पर तत्काल कार्रवई हुई है. उन लोगों को हटा दिया गया है. मैं और क्या कर सकता हूं.

घटना उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित इंदिरापुरम इलाके की है. यहां 18 अगस्त को आये केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर आरोप है कि उनके सुरक्षाकर्मियों ने सोसाइटी के चेकिंग प्वाइंट पर नियमों की अनदेखी की और गार्ड्स को ड्यूटी करने से रोकने के लिए पीटा.

जानकारी के मुताबिक सुरक्षाकर्मी नीली बत्ती लगी स्कार्पियोगाड़ी से निकले जिस पर पुलिस लिखा हुआ था. गार्ड्स की गलती बस इतनी थी की ये अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से कर रहे थे.हालांकि उन्हें नहीं पता था कि लाल बत्ती कार में सवार वीआईपी को रोकना उन्हें भारी पड़ जायेगा. कार में बैठे वीआईपी को दो मिनट का इंतजार करना पड़ा तो सुरक्षाकर्मीगुस्से में आ गये. उन्होंने गेट में मौजूद तीन सुरक्षाकर्मियों को जमकर पीटा और गाली दी.

वहींसोसाइटी के सेक्रेटरी ने बताया कि मंत्री महेश शर्मा अचानक सोसाइटी में आये. जिसके बारे में हमें कोई जानकारी नहीं थी. वे पांच कारों के काफिले के साथ आये थे. जिनमें सरकारी बत्ती लगी हुई थी. जानकारी नहीं होने परड्यूटीमें तैनात गार्ड ने पूछताछ की तो सुरक्षाकर्मी उखड़ गये और गार्डों को पीट डाला.

पिटाई खाने वाले गार्डों का कहना है कि वह तो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रहे थे. उन्हें बिना किसी गलती से पीटा गया. सोसाइटी की आरडब्ल्यूए ने इंदिरापुरम थाने में इसकी तहरीर दी है. पुलिस अब जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है. हाउसिंग सोसायटी के अधिकारी पंकज ने बताया कि सोसायटी के लोग इस घटना से नाराज हैं. उनका मानना है कि यह बर्ताव सही नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें