20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सर्जिकल स्ट्राइकल पर मचे बवाल के बाद राहुल ने केजरीवाल को पढाया ‘पाठ”

सहारनपुर : किसान यात्रा के 25वें दिन आज राहुल गांधी ने सहारनपुर में एक विपश्यना केंद्र का उद्‌घाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है. उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल को देश की सेना पर भरोसा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान […]

सहारनपुर : किसान यात्रा के 25वें दिन आज राहुल गांधी ने सहारनपुर में एक विपश्यना केंद्र का उद्‌घाटन किया. इस अवसर पर उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमें अपनी सेना पर गर्व है. उन्होंने यह भी कहा कि अरविंद केजरीवाल को देश की सेना पर भरोसा करना चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान एक ऐसा देश है जो अपनी हरकतों से बाज नहीं आता है.

गौरतलब है कि आज राहुल गांधी 12.15 बजे आनंद बाग में लोगों से मिलेंगे और 1.45 बजे यहां खाटसभा करेंगे. उसके बाद अपराह्न तीन बजे और चार बजे उनका लोगों से मिलने का कार्यक्रम है.
गौरतलब है कि कल राहुल गांधी ने शामली में खाट सभा की थी और यह कहा था कि हमारा मकसद अपनी आवाज नरेंद्र मोदी और अखिलेश यादव तक पहुंचाना था, जिसमें हम सफल रहे हैं. कल उनकी किसान यात्रा का यहां भव्य स्वागत भी हुआ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें